ड्रग्स तस्कर: बागपत में 60 लाख के ड्रग्स के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

बागपत में 60 लाख के ड्रग्स के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
60 लाख रुपये से अधिक के ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की थाना खेकड़ा पुलिस और मेरठ एंटी-नारकोटिक सेल ने चार तस्कर को कथित तौर पर 60 लाख रुपये से अधिक के ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान नन्दलाल, हाशिम, नौशाद और राजवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि पाठशाला चौकी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कार से चार संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन, वो कार को लेकर भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को पकड़ लिया। बाद में कार की तलाशी लेने पर उसमें छोटे-बड़े पैकेटों में 5 किलो 800 ग्राम चरस बरामद किया गया। पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने शनिवार को बताया कि चेकिंग के दौरान थाना खेकड़ा पुलिस और मेरठ एंटी-नारकोटिक सेल ने चार तस्कर को पकड़ा है।

आरोपियो के कब्जे से नशीला पदार्थ और 6 मोबाइल फोन के साथ तस्करी में प्रयुक्त की जा रही बलेनो कार को जब्त कर लिया गया है। चारों आरोपियो ने कबूल किया है कि दिल्ली से चरस को कम दामों पर लाकर बागपत और आसपास के जिलों में अधिक दामों पर बेचते थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Dec 2023 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story