हत्या: बिजनौर में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मारी, एक की मौत

बिजनौर में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मारी, एक की मौत
एक 23 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा गांव में रविवार को दो पक्षों के बीच कथित रूप से जमीन के विवाद को लेकर एक ही परिवार के चार सदस्यों गोली मारी दी, जिसमें एक 23 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों को जिला अस्पताल बिजनौर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि स्थानीय पुलिस को बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा गांव मे रविवार दोपहर को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग की सूचना मिली थी।

सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अफजलगढ़ भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने गोविंद सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि गुरदीप सिंह , बीरो बाई और अमरीक सिंह को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। एएसपी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। घटना के संबंध बढ़ापुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story