हत्या: कर्नाटक में पत्नी ने बेटे संग मिलकर की अपने पति की हत्या

कर्नाटक में पत्नी ने बेटे संग मिलकर की अपने पति की हत्या
पारिवारिक विवाद के चलते पति की हत्या

डिजिटल डेस्क, कर्नाटक मांड्या। कर्नाटक के मांड्या में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर पारिवारिक विवाद के चलते अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान मद्दूर शहर के पास चपुरडोड्डी गांव के निवासी उमेश (45) के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक, अपराध स्थल से भागे आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मृतक उमेश की शादी 20 साल पहले सविता से हुई थी। दोनों के बीच वैवाहिक कलह होने लगी।

शहर में नौकरी मिलने के बाद सविता अपने बेटे शशांक के साथ बेंगलुरु चली गईं और वहीं बस गईं। वह गुरुवार को एक समारोह में भाग लेने के लिए गांव आई थी और जब वह अपने घर गई, तो उमेश ने उसे अंदर आने से मना कर दिया, जिससे तीखी बहस हुई। उमेश ने कुछ आरोप लगाए, जिससे वह नाराज हो गई और उसने अपने बेटे शशांक को गांव बुला लिया।

शशांक के आने के बाद, दोनों का उमेश के साथ झगड़ा हुआ और उन्होंने उस पर लकड़ी से हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उमेश की मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी मां-बेटे मौके से भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Oct 2023 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story