हत्या के आरोपी को गर्लफ्रेंड के साथ रहने की इजाजत देना पुलिस को पड़ा महंगा

Allowing murder accused to live with girlfriend cost the police dearly
हत्या के आरोपी को गर्लफ्रेंड के साथ रहने की इजाजत देना पुलिस को पड़ा महंगा
कर्नाटक हत्या के आरोपी को गर्लफ्रेंड के साथ रहने की इजाजत देना पुलिस को पड़ा महंगा

डिजिटल डेस्क, धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ शहर में पुलिस द्वारा एक हत्या के आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट लॉज में रहने देने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बल्लारी पुलिस हत्या के एक आरोपी बच्चा खान को शनिवार को धारवाड़ की एक अदालत में पेश करने के लिए लाई थी।

पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद वापस जाने से पहले आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक होटल के कमरे में रहने दिया। इस दौरान पुलिस मौके पर पहरा दे रही थी।

बच्चा खान की गर्लफ्रेंड बेंगलुरु से आई थी और पहले से ही कमरे में उसका इंतजार कर रही थी। हुबली गोकुला रोड पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को इसकी खबर मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस द्वारा कानूनों का उल्लंघन करने और एक हत्या के आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक लॉज में रहने की अनुमति देने के बारे में जानकारी एकत्र की।

अधिकारियों ने छापेमारी की और बच्चा खान को अपनी हिरासत में ले लिया। इस संबंध में पुलिस के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बच्चा खान को इससे पहले हुबली में इरफान की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मामले में आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story