नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने व रेप के आरोप में गिरफ्तार

Arrested for making obscene video of minor and rape
नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने व रेप के आरोप में गिरफ्तार
बिजनौर नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने व रेप के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। बिजनौर जिले में थाना किरतपुर पुलिस ने रविवार को एक व्यक्ति को 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान नसरुद्दीन पुत्र इलियास निवासी बसेड़ा गांव के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक शनिवार को नाबालिग लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी लड़की अपने घर से पशुओं का चारा लेने जंगल जा रही थी, तभी आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया व उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध पर लड़की को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर शनिवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें नसरुद्दीन, शहजाद और चांद नाम के व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में किरतपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) मनोज कुमार ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। नसरुद्दीन को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story