बिहार : पिता पर लगा 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता पहुंची थाना, आरोपी गिरफ्तार

Bihar: Father accused of raping 14-year-old daughter, victim reached police station, accused arrested
बिहार : पिता पर लगा 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता पहुंची थाना, आरोपी गिरफ्तार
शर्मसार करने वाली घटना बिहार : पिता पर लगा 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता पहुंची थाना, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक 14 वर्षीय बेटी ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 14 वर्षीय किशोरी का आरोप है कि उसके पिता ही उसके साथ पिछले चार से पांच महीने से दुष्कर्म कर रहे हैं। तंग आकर नाबालिग शुक्रवार की रात थाने पहुंची और अपनी आपबीती बताई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पिछले 5 माह से कभी कपड़ा दिलाने, कभी चॉकलेट दिलाने और कभी मेला घुमाने के नाम पर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म कर रहा था।

उन्होंने बताया कि पापा मां से यह बात नहीं बताने के लिए कहते थे। एक बार उसने अपनी मां को इसके बारे में बताने की कोशिश की तो पिता ने उसे डंडे से बहुत पीटा था। मां को एक बार बताया तो उसने लोकलाज के डर से चुप करा दिया।

पीड़िता ने कहा कि शुक्रवार को मां अपने मायके गई थी और पिता ने फिर से उसके साथ गंदा काम किया। जिसके बाद परेशान होकर वह रात को अकेले ही थाना पहुंच गई जहां उसने पुलिस को सारी जानकारी दी

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जला रेड्डी ने शनिवार को बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है तथा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story