दुष्कर्म करने में रहा असफल तो आरोपी ने युवक की कर दी हत्या

Bijnor: Failed to rape, the accused killed the young man
दुष्कर्म करने में रहा असफल तो आरोपी ने युवक की कर दी हत्या
बिजनौर दुष्कर्म करने में रहा असफल तो आरोपी ने युवक की कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। यूपी के बिजनौर में यौन उत्पीड़न के असफल प्रयास के बाद आरोपी ने एक 22 वर्षीय युवक मोनिस की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी उस्मान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। बिजनौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रवीण रंजन के अनुसार, युवक 18 नंबवर को लापता हो गया था और उसके परिवार ने स्थानीय लोगों के साथ तलाशी ली और अगले दिन कोतवाली शहर थाना अंतर्गत मोहल्ला बुखार के कब्रिस्तान में उसका शव मिला।

मृतक के परिवार ने कोतवाली शहर थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। आरोप लगाया गया कि मोनिस के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ और हत्या की गई। जांच के दौरान, उस्मान का नाम सामने आया, क्योंकि मृतक पिता ने उसे युवक के साथ देखा था।

एएसपी ने बताया, कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना मिलने पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जोधुवाला-बक्शीवाला रोड पर जाल बिछाया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें आरोपी उस्मान भी घायल हो गया।  मुठभेड़ के दौरान आरोपी की गोली लगने से पुलिस एक जवान राहुल नैन भी घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story