कर्नाटक नहर में मिले 2 महिलाओं के कटे शव

Dead bodies of 2 women found in Karnataka canal
कर्नाटक नहर में मिले 2 महिलाओं के कटे शव
घटना कर्नाटक नहर में मिले 2 महिलाओं के कटे शव

डिजिटल डेस्क, मांड्या। कर्नाटक में बुधवार को सन्नाटा पसर गया जब मांड्या जिले के कई जलाशयों में दो महिलाओं के क्षत-विक्षत शव मिले। पहली घटना में पुलिस ने पांडवपुरा कस्बे और अरकेरे थाना क्षेत्र के बेबी लेक और के. बेट्टानहल्ली के बीच बेबी लेक नहर में एक महिला का कटा हुआ शरीर बोरी में बरामद किया। महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है।

अरकेरे गांव के पास सीडीएस नहर में एक और क्षत-विक्षत शव मिला है। बदमाशों ने बॉडी काटकर बोरे में भरकर पानी में फेंक दिया था।दोनों ही मामलों में क्षत-विक्षत शवों के पैर बंधे हुए थे। पुलिस को शक है कि महिलाओं की हत्या कहीं और की गई है, सबूत मिटाने के लिए शवों को नहरों में फेंक दिया गया है।

शवों के ऊपरी हिस्से की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story