दिल्ली के शख्स ने पत्नी की हत्या की, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Delhi man killed wife, then filed missing report
दिल्ली के शख्स ने पत्नी की हत्या की, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
हत्या दिल्ली के शख्स ने पत्नी की हत्या की, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली के एक विक्रेता को अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस अपराध को दो लोगों ने मृतक महिला के पति 32 वर्षीय सुनील कुमार और उसके 27 वर्षीय छोटे भाई छोटू ने मिलकर अंजाम दिया था। दोनों साप्ताहिक बाजारों में वेंडर का काम करते थे।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिण, बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि 26 जून को सुनील कुमार द्वारा मैदानगढ़ी पुलिस स्टेशन में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी 13 जून से उसके घर से बिना किसी सूचना के चली गई थी।

हालांकि, जांच के दौरान पति की भूमिका की जांच की गई और उसे संदेहास्पद पाया गया। वह उचित अवधि के भीतर उसकी लापता की रिपोर्ट करने में भी विफल रहा। डीसीपी ने कहा, काफी समय और लगातार पूछताछ के बाद, लापता महिला का पति टूट गया और उसने खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी की 14 जून को अपने भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी थी, क्योंकि वह अपनी पत्नी की आदतों से तंग आ चुका था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसे पता चला कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में उसके खिलाफ बुलंदशहर (यूपी) में शिकायत दर्ज कराई है, तो उसकी सुरक्षा के लिए, वह अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश कर रहा था। डीसीपी ने कहा, उसकी सूचना पर भट्टी खदान वन क्षेत्र से लापता महिला का शव बरामद किया गया. इस बीच, दूसरा आरोपी छोटू अभी भी फरार है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story