उत्तर प्रदेश में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आईसीयू में कराया गया भर्ती

Eight-year-old girl raped in Uttar Pradesh, admitted to ICU
उत्तर प्रदेश में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आईसीयू में कराया गया भर्ती
शर्मसार करने वाली घटना उत्तर प्रदेश में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आईसीयू में कराया गया भर्ती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। राजधानी की रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। वारदात का पता चलने के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है।

बच्ची की हालत खराब होने पर परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां पर उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत गुडंबा थाने में की है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची के घर पर ही किराए के मकान में रहता था। मामूस के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद आसपास के लोग दहशत में है। 

आरोपी किराए के मकान में रह रहा था

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का नाम विनोद बताया जा रहा है। जो पीड़ित परिवार के घर में किराए के कमरे में रह रहा था। आरोपी विनोद ने बीते 17 सितंबर को 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था। पीड़ित परिजन के पहले कुछ नहीं मालूम था लेकिन जब मासूम बच्ची की तबियत बिगड़ी और ब्लीडिंग चालू हो गई तो परिजन आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए, इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद राजधानी में हाहाकार मच गया। इस प्रकरण को लेकर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

डीसीपी ने सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन 

इस मामले को लेकर डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि डायल 112 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि आठ साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद तुरंत पुलिस ने पीड़ित परिजन से संपर्क किया और उनकी तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर की है।


 

Created On :   19 Sep 2022 7:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story