कर्नाटक में दलित लड़के से प्यार करने पर पिता ने की बेटी की हत्या

Father kills daughter for falling in love with Dalit boy in Karnataka
कर्नाटक में दलित लड़के से प्यार करने पर पिता ने की बेटी की हत्या
हत्या कर्नाटक में दलित लड़के से प्यार करने पर पिता ने की बेटी की हत्या

डिजिटल डेस्क, मैसूर। कर्नाटक के मैसूरू जिले में एक व्यक्ति ने दलित समुदाय के एक लड़के से प्यार करने पर अपनी बेटी की हत्या कर दी और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। दिल दहला देने वाली घटना पेरियापट्टना थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को आरोपी पिता सुरेश ने थाने आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मैसूरु जिले के पेरियापटना तालुक के कगगुंडी गांव के निवासी सुरेश ने सोमवार की तड़के अपनी 17 वर्षीय बेटी शालिनी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

कर्नाटक में ऊंची जाति मानी जाने वाली वोक्कालिगा समुदाय की शालिनी द्वितीय वर्ष पीयूसी (प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स) में पढ़ रही थी। वह पड़ोस के मैल्लाहल्ली गांव के एक दलित लड़के से प्यार करती थी। पुलिस ने कहा कि वे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे। इसकी जानकारी होने पर माता-पिता ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई क्योंकि लड़की नाबालिग थी। लड़की ने थाने में अपने माता-पिता के खिलाफ बयान भी दिया था।

उसने पुलिस को बताया कि वह लड़के से प्यार करती है और उसने अपने माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने उसे ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया था। कुछ समय पहले बेटी ने अपने माता-पिता को फोन कर घर ले जाने को कहा। घर आने के बाद, उसने फिर से अपने माता-पिता से कहा कि वह अब भी लड़के से प्यार करती है और उससे ही शादी करेगी।

पुलिस ने कहा कि पिता ने गुस्से में आकर सोमवार को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में, उन्होंने अपनी बेटी के शव को दलित लड़के के गांव के एक खेत में फेंक दिया। मामले में आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story