बिजनौर में ड्रग तस्करी में दो महिला समेत पांच गिरफ्तार

Five including two women arrested for drug smuggling in UPs Bijnor
बिजनौर में ड्रग तस्करी में दो महिला समेत पांच गिरफ्तार
यूपी बिजनौर में ड्रग तस्करी में दो महिला समेत पांच गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। यूपी के बिजनौर में नांगल थाना पुलिस की एक टीम ने चरस की तस्करी करने वाले दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पांच लाख रुपये मूल्य की 983 ग्राम चरस 16.4 स्मैक नशीला पदार्थ जब्त किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नांगल थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने कहा कि उन्हें आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने की सूचना मिली और रविवार को गांव कामराजपुर के पास एक जाल बिछाया गया।

रात करीब 10.15 बजे टीम ने संदिग्ध अवस्था मे खड़े देख, और पुलिस टीम को पास आते देख संदिग्ध भागने लगे, पुलिस ने घेराबंदी कर पांचो आरोपियों पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा, टीम ने दो महिलाओं समेत पांच लोगों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं। इस अभियान में उनके कब्जे से 983 ग्राम चरस 16.4 स्मैक जब्त की गई।

पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 8/20/21 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनकी बाइक और 7449 रुपए भी जब्त किए गए हैं। पांचो आरोपियों को सोमवार को बिजनौर अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस के अधिकारी उनके गिरोह के बारे में अधिक जानने के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story