दिल्ली में अवैध हथियार की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

Illegal arms smuggler arrested in Delhi
दिल्ली में अवैध हथियार की तस्करी करने वाला गिरफ्तार
हत्या का प्रयास दिल्ली में अवैध हथियार की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों की आपूर्ति में सक्रिय रूप से शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी। आरोपी की पहचान शेख सफीकुल उर्फ सैकुल उर्फ कैता के रूप में हुई है। उसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में डकैती, हत्या के प्रयास, आपराधिक हमले और सरकारी अधिकारियों पर गोली चलाने, झपटमारी, घर में सेंधमारी, चोरी आदि के 30 मामले दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि भलस्वा डेयरी इलाके में आरोपी शेख सफीकुल की मौजूदगी के संबंध में एक खूफिया सूचना मिली थी।

इसके बाद एक टीम गठित की गई, जिसने आरोपी को भलस्वा डेयरी बस स्टैंड से एक देशी पिस्तौल के साथ पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह अवैध हथियारों की सप्लाई में शामिल है और आज ही वह इलाके के अपने साथियों और अपराधियों को हथियार देने जा रहा था।

डीसीपी ने कहा, आरोपी ने 9 देशी पिस्तौल और .315 बोर और .32 बोर के 14 जिंदा कारतूस से भरा एक बैग छिपाया हुआ था। भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25, 54 और 59 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story