आईपीएल सट्टेबाजी का बेटे ने कर दिया खुलासा, पिता ने हत्या कर दी

Karnataka: IPL betting exposed by son, father murdered
आईपीएल सट्टेबाजी का बेटे ने कर दिया खुलासा, पिता ने हत्या कर दी
कर्नाटक आईपीएल सट्टेबाजी का बेटे ने कर दिया खुलासा, पिता ने हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क, कोलार। कर्नाटक में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को एक पानी की टंकी में फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पिता को आईपीएल सट्टेबाजी की लत थी। आरोपी की पहचान मणिकांत के रूप में हुई है। वह पेशे से नाई है। पुलिस के अनुसार, बेटे निखिल कुमार ने अपनी मां को पिता के आईपीएल सट्टेबाजी की लत और उससे हुए भारी आर्थिक नुकसान के बारे में बताया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने आईपीएल सीजन के दौरान सट्टेबाजी में मोटी रकम गंवाई थी। पीड़ित निखिल ने कई बार लोगों को पिता की दुकान पर आते हुए और भुगतान की मांग करते हुए देखा था।

उसने यह जानकारी अपनी मां को दी, जिसके चलते दंपति के बीच लड़ाई हो गई। इससे गुस्साए आरोपी ने मंगलवार को अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठाया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि कोलार जिले के सेट्टी मदमंगला गांव की पानी की टंकी के पास उसने लड़के की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को पानी की टंकी में फेंक दिया।

पुलिस ने शुरू में इसे डूबने का मामला माना, लेकिन पिता के बयान को सुन उन्हें शक हुआ। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story