समलैंगिक रिश्ते में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में शख्स गिरफ्तार

Karnataka: Man arrested for abetment to suicide in homosexual relationship
समलैंगिक रिश्ते में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में शख्स गिरफ्तार
कर्नाटक समलैंगिक रिश्ते में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ शहर में एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पवन बयाली के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, मृतक यासीन रोटीवाले के माता-पिता की शिकायत के बाद पवन को गिरफ्तार किया गया है।

अत्तिकोला निवासी यासीन 12 अक्टूबर को लापता हो गया था। बाद में उसका शव केलागेरी झील में मिला। प्रारंभिक जांच में यासीन ने आत्महत्या करने की बात कही है।

पुलिस ने बताया कि पवन और यासीन आठ महीने से दोस्त थे। एक समलैंगिक पवन ने यासीन से प्यार करने का दावा किया और घोषणा की कि उसने लोगों के सामने उससे शादी कर ली है।

मृतक युवक ने अपने पिता को बताया था कि उसका पवन से झगड़ा हुआ था। यासीन के पिता रफीक ने भी आरोप लगाया है कि पवन ने उनके बेटे को प्रताड़ित किया और पीट-पीटकर मार डाला। मामले में अभी और खुलासा होना बाकी है और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story