हासन सड़क हादसे के लिए कर्नाटक के मंत्री ने एनएचएआई को जिम्मेदार ठहराया

Karnataka minister blames NHAI for Hassan road accident
हासन सड़क हादसे के लिए कर्नाटक के मंत्री ने एनएचएआई को जिम्मेदार ठहराया
कर्नाटक हासन सड़क हादसे के लिए कर्नाटक के मंत्री ने एनएचएआई को जिम्मेदार ठहराया

डिजिटल डेस्क, हासन। कर्नाटक के उत्पाद शुल्क और हासन जिले के प्रभारी मंत्री ने सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क दुर्घटना के लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) को जिम्मेदार ठहराया, जिसमें चार बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई। पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री गोपालैया ने कहा कि एनएचएआई की लापरवाही शुरू में ही पाई गई थी और प्रारंभिक जांच भी यही संकेत देती है। उन्होंने कहा कि हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें, हासन जिले के बनवारा कस्बे के समीप शनिवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर दूध के टैंकर की चपेट में आने से चार बच्चों समेत नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ितों ने जिस टेंपो यात्री से यात्रा की, वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया और बस और टैंकर के बीच फंस गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक तरफ साइन बोर्ड नहीं था।

तीर्थयात्री धर्मस्थल के एक हिंदू तीर्थस्थल से लौट रहे थे। मंत्री गोपालैया ने कहा कि कितना भी मुआवजा दिया जाए, मृतकों को वापस नहीं लाया जा सकता। लेकिन, घटना के जिम्मेदार लोगों को दंडित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह पीड़ितों को मुआवजा प्रदान करने के संबंध में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ चर्चा करेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Oct 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story