आरएसएस नेता की गाड़ी पर बदमाशों ने लिखी जान से मारने की धमकी

Karnataka: Miscreants write death threats on RSS leaders car
आरएसएस नेता की गाड़ी पर बदमाशों ने लिखी जान से मारने की धमकी
कर्नाटक आरएसएस नेता की गाड़ी पर बदमाशों ने लिखी जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क, चिक्कमगलुरु। कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले के कदुर कस्बे में मंगलवार को तनाव की स्थिति पैदा हो गई, जब बदमाशों ने आरएसएस के एक नेता की कार पर जान से मारने की धमकी लिखी। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने कार पर किल यू और जिहाद लिखा था। आरएसएस के धर्म जागरण संयोजक डॉ शशिधर को धमकी दी गई थी। शशिधर व्यापारी हैं और हिंदू धार्मिक गतिविधियों में भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने शशिधर के घर के पास खड़ी गाड़ी के चारों पहियों को पंचर कर दिया। उन्होंने धमकी दी और उसके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

हालांकि इलाके में 30 से ज्यादा कारें खड़ी थीं, लेकिन बदमाशों ने आरएसएस नेता की गाड़ी को चुना। घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि यह राज्य में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेताओं की छापेमारी और गिरफ्तारी की प्रतिक्रिया हो सकती है। चिक्कमगलुरु जिला भाजपा और आरएसएस का गढ़ है।

इस बीच, कर्नाटक पुलिस ने पीएफआई के कार्यालयों और पार्टी नेताओं के आवासों पर छापेमारी जारी रखी। राज्य भर में 80 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। गडग, बेलगावी, चामराजनगर, रायचूर, कोलार, मंगलुरु, कलबुर्गी और बीदर जिलों में छापेमारी की गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story