ठुकराए प्रेमी ने लड़की के ऊपर चढ़ाई कार, गिरफ्तार

Karnataka: Rejected lover rams car over girl, arrested
ठुकराए प्रेमी ने लड़की के ऊपर चढ़ाई कार, गिरफ्तार
कर्नाटक ठुकराए प्रेमी ने लड़की के ऊपर चढ़ाई कार, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हसन। कर्नाटक के हासन जिले में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर एक प्रेमी ने लड़की के ऊपर कार चढ़ा दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच से पता चला कि आरोपी इस घटना को सड़क दुर्घटना का रूप देना चाहता था। पुलिस के अनुसार, सकलेशपुर निवासी जी.आर. भरत ने 3 अगस्त को ऑफिस जा रही शरण्या नाम की युवती को पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया। आसपास के लोगों ने शरण्या को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अगले दिन उसने दम तोड़ दिया।

इस संबंध में उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच में इसे सड़क दुर्घटना या हिट एंड रन का मामला माना गया। लेकिन पुलिस को जांच में भरत की कारस्तानी के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी।

इस दौरान आरोपी ने शरण्या को जान से मारने की बात कबूल की। उसने बताया कि शरण्या ने उसके प्यार के प्रस्ताव को कई बार ठुकरा दिया, जिससे वह काफी गुस्से में था। पुलिस ने मैसूर से उस किराए की कार को भी जब्त कर लिया है, जिससे टक्कर मारकर आरोपी ने युवती की हत्या की थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story