कर्नाटक के छात्र ने 13 मिनट का वीडियो बनाने के बाद की आत्महत्या

Karnataka student commits suicide after making 13-minute video
कर्नाटक के छात्र ने 13 मिनट का वीडियो बनाने के बाद की आत्महत्या
घटना कर्नाटक के छात्र ने 13 मिनट का वीडियो बनाने के बाद की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, हासन। कर्नाटक के हासन जिले में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और विश्वविद्यालयों के कुलपतियों से मौजूदा शिक्षा प्रणाली को बदलने की अपील करने के बाद इंजीनियरिंग के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र की पहचान हेमंत गौड़ा (20) के रूप में हुई है। घटना सोमवार रात की है। पुलिस ने मंगलवार को वीडियो बरामद किया।

13 मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो में गौड़ा ने मुख्यमंत्री, कुलपतियों और सभी दलों के प्रमुख नेताओं से मौजूदा शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा है। उनका कहना है कि वर्तमान शिक्षा प्रणाली किसी काम की नहीं है। 

उन्होंने यह भी अपील की कि उनका वीडियो न्यूज चैनलों, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाए। उन्होंने वीडियो में अपने शरीर के अंगों को दान करने का भी अनुरोध किया था। हेमंत गौड़ा ने अनुरोध किया कि उनका अंतिम संस्कार मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री और धर्मगुरुओं की उपस्थिति में किया जाए।

युवक ने वीडियो में अपनी महिला मित्र को धन्यवाद दिया और उसे अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कहा। उन्होंने अपने माता-पिता से माफी भी मांगी। गौड़ा ने अपने छात्रावास में फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   26 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story