comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

घरेलू विवाद के चलते युवक का अपहरण - मारपीट कर कार में बैठाकर ले जाने वाले दो अपहर्ता पकड़ाए 

घरेलू विवाद के चलते युवक का अपहरण - मारपीट कर कार में बैठाकर ले जाने वाले दो अपहर्ता पकड़ाए 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित शंकर नगर खेरमाई मंदिर के पास अपने जीजा की किराना दुकान पर बैठने वाले 25 वर्षीय युवक के साथ उसके रिश्तेदार व उसके साथियों ने मारपीट की और फिर उसे कार में बैठाकर अपने साथ ले गये। घटना की जानकारी लगने पर किराना दुकान संचालक ने देर रात थाने में साले का अपहरण किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपहर्त युवक की पतासाजी के प्रयास शुरू किए और सुबह कार सहित दो अपहर्ताओं के साथ उसे बरामद कर लिया।    
इस संबंध में टीआई श्रीमती रीना पांडे ने बताया कि देर रात शंकर नगर निवासी संजू बर्मन ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह मोहल्ले में ही देवीदास विश्वकर्मा के मकान में किराना दुकान चलाता है। उसका साला जितेंद्र बर्मन उम्र 25 वर्ष उनके साथ ही रहता है और दुकान पर बैठता है। सोमवार को वह अपनी पत्नी अनीता के साथ काम से गया था। दुकान पर बेटा सागर व साला जितेंद्र बैठा था। शाम को बेटे ने सूचना देकर बताया कि दुकान पर उसके फूफा अजय बर्मन अपने साथी के साथ वैगन आर कार क्रमांक एमपी 20 सीई 2874 से आये थे और आते ही किसी बात को लेकर जितेंद्र से विवाद करते हुए मारपीट की व जबरन अपनी कार में बैठाकर ले गये। सूचना पाकर वे तत्काल दुकान पर पहुँचे तो मकान मालिक की बेटी ने भी जितेंद्र के साथ मारपीट कर कार में ले जाना बताया। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच करते हुए जितेंद्र की तलाश शुरू की। सुबह पुलिस ने अपहर्ताओं की कार पकड़ी जिसमें जितेंद्र बर्मन मिला साथ ही दो आरोपियों राजा उर्फ अनुराग बर्मन व संदीप चौरसिया को पकड़ा और जेल भेज दिया वहीं मुख्य आरोपी अजय बर्मन फरार बताया जा रहा है। 
जितेंद्र की मौसी का दामाद है अपहर्ता - पूछताछ में अपहर्त हुए जितेंद्र बर्मन ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण करने वाला अजय बर्मन उसकी मौसी का दामाद है। दोनों के बीच किसी महिला को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तस्दीक कर रही है। वहीं मुख्य आरोपी अजय की तलाश की जा रही है।


 

कमेंट करें
9Kyzj