बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हावड़ा में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

Man beaten to death in Howrah for opposing molestation of daughter
बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हावड़ा में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या
कोलकाता बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हावड़ा में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक 35 वर्षीय व्यक्ति को दो स्थानीय युवकों ने पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ को रोकने का प्रयास किया था। पुलिस ने दो युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। दोनों भाई होने का पता चला है। हावड़ा (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक, स्वाति भांगलिया के अनुसार, हत्या के आरोपों के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

भांगलिया ने बताया, दो आरोपी भाई हैं। हमने उनमें से एक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी फरार है। रविवार की शाम 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ट्यूशन से घर लौट रही थी। दोनों आरोपियों ने उसे रोका और उसके साथ छेड़खानी की। सूचना मिलने पर उसके पिता मौके पर पहुंचे।

पिता ने विरोध किया और आरोपियों को उनके नापाक प्रयासों से रोकने की कोशिश की। विरोध करने पर दोनों आरोपितों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोपी के मौके से भाग जाने के कारण वह खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े। पीड़ित को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत बिगड़ने पर सोमवार को उन्हें उलुबेरिया अनुमंडलीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई।

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच, स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में युवतियों के साथ छेड़छाड़ नियमित बात हो गई है। उन्होंने यह भी शिकायत की है कि इलाके में पुलिस की गश्त नहीं होने से बदमाश हताश हो गए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jan 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story