ब्लैकमेलर निकली मिसेज राजस्थान, पोर्न सीडी बना कर ऐंठे लाखों रुपए

mrs rajasthan accused of blackmailing
ब्लैकमेलर निकली मिसेज राजस्थान, पोर्न सीडी बना कर ऐंठे लाखों रुपए
ब्लैकमेलर निकली मिसेज राजस्थान, पोर्न सीडी बना कर ऐंठे लाखों रुपए

डिजिटल डेस्क, राजस्थान। राजस्थान में ब्लैकमेलिंग का बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है। दिलचस्प इसलिए कि इस जुर्म में एक हसीना शामिल है। कहा जा सकता है कि अपने हुस्नजाल में फंसा कर किसी जुर्म को अंजाम देना हसीनाओं के लिए नया नहीं है। फिर इस अपराध में क्या खास बात है। ये जुर्म इसलिए अलग है क्योंकि इसमें कोई ऐसी वैसी हसीना नहीं सीधे मिसेज राजस्थान शामिल है। यही वजह है कि जुर्म की ये खूबसूरत दास्तां पूरे राजस्थान में सुर्खियों में छा चुकी है। 
इस हसीन वारदात को अंजाम देकर मिसेज राजस्थान ने दस बारह नहीं बल्कि पूरे तीस लाख रूपए ऐंठ लिए हैं। ये हसीना है साल 2019 में मिसेज राजस्थान का ताज जीतने वाली प्रियंका चौधरी। प्रियंका ने बेहद शातिराना अंदाज में इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के लिए सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि प्रियंका के इस जुर्म में उनके पति के भी बराबर का हिस्सेदार होने का आरोप है। जो खुद टोंक पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल है। 
प्रियंका चौधरी पर राजस्थान के एक व्यापारी ने पोर्न सीडी बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इस व्यापारी ने जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के पास शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें बताया है कि पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी ने उनकी पड़ोसी बन कर पहले तो उनसे दोस्ती की। उसके बाद फिर लगातार उन्हें ब्लेकमेल कर रही हैं। अश्लील सीडी का डर दिखाकर प्रियंका पर लगातार व्यापारी से गहने औऱ रूपये ऐंठने का आरोप है।
जयपुर की श्यानगर पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद मिसेज राजस्थान प्रियंका से पूछताछ  शुरू हो चुकी है। प्रियंका से उनका लैपटॉप और हार्ड डिस्क भी बरामद की गई है। जिसकी जांच जारी है। 
 

Created On :   12 Jun 2021 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story