किंग खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, पूछे जा रहें हैं तीखे सवाल

NCB summons Shahrukh Khans driver, questions are being asked
किंग खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, पूछे जा रहें हैं तीखे सवाल
अब शाहरूख के ड्राइवर पर नजर किंग खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, पूछे जा रहें हैं तीखे सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स केस में एक नया मोड़ आया है, NCB की टीम अबतक सिर्फ आर्यन खान से पूछताछ कर रही थी, पर अब पूछताछ को आगे बढ़ाते हुए NCB ने शाहरुख के ड्राइवर को समन भेजा है और उससे तीखे सवाल करने शुरु कर दिए हैं। यह पूरी पूछताछ NCB की टीम के द्वारा उसके ऑफिस में की जा रही है।

आर्यन खान को नहीं मिली है बेल
एनसीबी की आर्यन खान से की गई पूछताछ के बाद अभी तक बेल नहीं दी गई है, इस मामले में खान परिवार के किसी भी व्यक्ति से पूछताछ नहीं की गई थी। ड्राइवर वह पहला व्यक्ति है जिससे एनसीबी द्वारा समन भेज कर पूछताछ की जा रही है। एनसीबी को शक है कि पार्टी में पहुंचने से पहले आर्यन ने कार में बैठकर ड्रग्स ली होंगी। इसी बिनाह पर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। जाहिर सी बात है की एनसीबी ड्राइवर से आर्यन के खिलाफ सवाल-जवाब करेगी। आर्यन खान को 08 अक्टूबर के दिन आर्थर रोड़ जेल भेज दिया गया था, बता दें कि इस दिन गौरी खान का जन्मदिन भी था। आर्यन को जेल में क्वारनटीन करके अन्य कैदियों से दूर रखा गया है। आर्यन के अलावा बाकी लोगों को भी कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। 

How long will Aryan Khan have to be in prison? - India News

सतीश मानशिंदे हैं आर्यन के वकील
सतीश मानशिंदे  इससे पहले भी लड़ चुके हैं कई हाई प्रोफाईल केस, सलमान से लेकर संजय दत्त तक को दिलाई है जमानत। आर्यन खान की जमानत के लिए भी सेशंस कोर्ट जल्द करेंगे अप्लाई।
मुंबई के तट पर शनिवार को कॉर्डेलिया के एम्प्रेस क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। जिसके के बाद आर्यन खान सहित 8 लोगों को रविवार के दिन गिरफ्तार किया गया था। 08 अक्टूबर के दिन उनकी बेल अर्जी खारिज कर आर्थर रोड़ जेल के बैरक नंबर एक में भेजा गया है।

Created On :   9 Oct 2021 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story