शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, एक की मौत

One killed in firecracker factory explosion in Tamil Nadus Sivakasi
शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, एक की मौत
तमिलनाडु शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, एक की मौत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में गुरुवार को हुए विस्फोट में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान 60 वर्षीय रवि के रूप में हुई है। जबकि 60 वर्षीय घायल मजदूर जयराज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंगमपट्टी में कृष्णमूर्ति के स्वामित्व वाली पटाखा फैक्ट्री में 40 से अधिक शेड हैं और इन शेड में 100 कर्मचारी काम करते हैं। मामले की जांच कर रही शिवकाशी पूर्वी पुलिस ने कहा कि जिस शेड में जयराज और रवि काम कर रहे थे, वहां धमाका हुआ और छत गिर गई। मलबे में दबकर रवि की मौत हो गई और जयराज गंभीर रूप से घायल हो गया।

जयराज को आगे के इलाज के लिए शिवकाशी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि शेड में अपनाए गए सुरक्षा उपायों के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इन इलाकों में पटाखों में विस्फोट की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story