पुलिस ने कोर्ट से कहा- क्या अटका हुआ था , यह देखने के लिए आरोपी कार से उतरा, फिर भी उन्होंने वाहन चलाना जारी रखा

Police told the court – the accused got down from the car to see what was stuck, yet he continued to drive
पुलिस ने कोर्ट से कहा- क्या अटका हुआ था , यह देखने के लिए आरोपी कार से उतरा, फिर भी उन्होंने वाहन चलाना जारी रखा
दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा- क्या अटका हुआ था , यह देखने के लिए आरोपी कार से उतरा, फिर भी उन्होंने वाहन चलाना जारी रखा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को रोहिणी अदालत को बताया कि जांच के दौरान एकत्र किए गए सीसीटीवी फुटेज में से एक से पता चलता है कि आरोपी यह देखने के लिए कार से उतरा था कि उसके नीचे क्या अटका हुआ है और फिर वाहन चलाता रहा। अंजलि की मौत के मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गौरतलब है कि एक जनवरी की सुबह तड़की अंजलि को कार से करीब 12 किमी घसीटा गया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी।

आरोपियों की पहचान आशुतोष, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल के रूप में हुई है। सबूतों से छेड़छाड़ के आरोपी आशुतोष ने भी अदालत में जमानत याचिका दायर की है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होनी है।

सूत्रों के अनुसार, कार मालिक आशुतोष और अमित के भाई अंकुश खन्ना की पांचों आरोपियों से बातचीत हुई थी और अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने के कारण दीपक को पुलिस को यह बताने के लिए कहा गया था कि घटना के समय वह ड्राइविंग सीट पर था। अंकुश को हाल ही में कोर्ट ने जमानत दी थी।

अंकुश अमित का भाई है, और घटना के समय अमित कार चला रहा था। अंकुश और आशुतोष दोनों ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है। कानून और व्यवस्था के विशेष पुलिस आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने कहा था कि अंकुश ने अपने भाई को बचाने के लिए दीपक से पुलिस को यह बताने के लिए कहा था कि वह कार चला रहा था। अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jan 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story