बलात्कार की शिकार नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया

Rape victim minor girl gives birth to child
बलात्कार की शिकार नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया
शर्मसार करने वाली घटना बलात्कार की शिकार नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। एक चौंकाने वाली घटना में, गुरुग्राम में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ उसके चाचा ने कथित रूप से बलात्कार किया, जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई थी। पुलिस ने बताया कि यहां के एक सरकारी अस्पताल में उसने एक लड़के को जन्म दिया है। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भगोड़े चाचा के खिलाफ खेड़की दौला थाने में आईपीसी की धाराओं के तहत बलात्कार, आपराधिक धमकी और पोक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है।

अपनी शिकायत में महिला अपने परिवार के साथ खेड़की दौला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है और वह और उसका पति दोनों एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनकी 15 साल की बेटी पास के एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। महिला का आरोप है कि उसका देवर भी उनके पड़ोस में किराए के मकान में रहता है और किसी बहाने से अपनी बेटी को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मां ने पुलिस को बताया, 26 अगस्त को मेरी बेटी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके कारण मैं उसे गुरुग्राम के ईएसआई अस्पताल ले गई, जहां से मुझे उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चला। उसकी हालत को देखकर ईएसआई के डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में लड़की ने एक लड़के को जन्म दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसने लड़की के साथ उसकी मां के बयान दर्ज किए। खेरकी दौला एसएचओ, इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा: मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। बलात्कार पीड़िता और उसके नवजात शिशु की हालत स्थिर है और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story