कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या

shot dead student returning from coaching
कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या
बिहार कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार को कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रसूलपुर मधौल पंचायत के सुनील कुमार सिंह की 17 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी कोचिंग से अपने घर साइकिल से लौट रही थी, इसी बीच चकफतेह गांव के पास एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने नीतू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल नीतू वहीं पर गिर गई। इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए लेकिन तब तक बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से नीतू को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर महुआ के गांधी चौक को जान कर दिया, जिससे हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर पथ पर आवागमन ठप हो गया है। पुलिस के अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हैं। पुलिस के मुताबिक, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story