किराए के मकान के बाथरूम से मिले खून के धब्बे

Shraddha murder: blood stains found from the bathroom of the rented house
किराए के मकान के बाथरूम से मिले खून के धब्बे
श्रद्धा हत्याकांड किराए के मकान के बाथरूम से मिले खून के धब्बे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फोरेंसिक टीमों को छतरपुर में किराए के आवास के बाथरूम से खून के धब्बे मिले हैं, जिसे आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर के साथ उसकी बेरहमी से हत्या करने से पहले साझा किया था। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बरामदगी केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) और दिल्ली पुलिस की टीमों द्वारा की गई।

सूत्रों ने बताया, टाइल्स के बीच खून के धब्बे मिले हैं। वह पहले ही कबूल कर चुका है कि उसने उसके शरीर को बाथरूम में शावर के नीचे रखने के बाद काटा था। रक्त के नमूने एकत्र कर जांच के लिए भेजे गए हैं।

इससे पहले किचन में भी खून के धब्बे मिले थे। सूत्रों ने यह भी कहा कि तीन हथियार, हथौड़ा, छोटी आरी और चॉपर, जिसका इस्तेमाल आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़ों में किया था, डीएलएफ फेज-3 की झाड़ियों और महरौली में एक कचरा वैन में फेंक दिया गया था। पुलिस की टीमें हथियारों का पता लगाने के लिए गुरुग्राम और महरौली में छापेमारी कर रही हैं।

इस बीच साकेत कोर्ट ने पुलिस को उसके नार्को विश्लेषण से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत भी दे दी है। आफताब को शव के अंगों की तलाश के लिए दो तालाब, एक महरौली जंगल में और दूसरा मैदानगढ़ी में भी ले जाया जाएगा। रविवार को पुलिस टीमों ने महरौली के जंगल से और मानव अवशेष बरामद किए थे।

उन्होंने अब तक 18 हड्डियों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है, जिसमें एक खोपड़ी का बेस और एक कटा हुआ जबड़ा शामिल है। यह पता लगाने के लिए कि हड्डियां श्रद्धा की हैं या नहीं, डीएनए विश्लेषण के लिए उसके पिता और भाई के रक्त के नमूने लिए गए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story