जहांगीरपुरी इलाके में पथराव, 2 लोग हिरासत में

Stone pelting in Jahangirpuri area, 2 people detained
जहांगीरपुरी इलाके में पथराव, 2 लोग हिरासत में
घटना जहांगीरपुरी इलाके में पथराव, 2 लोग हिरासत में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों के बीच पथराव हुआ और घटना काफी बढ़ गई जिसके चलते बुधवार को दो लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया। मंगलवार रात को हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। इस इलाके में पहले से ही हनुमान जयंती के दौरान सांप्रदायिक तनाव देखा गया था।

जिन युवकों को हिरासत में लिया गया है उनकी पहचान विशाल और वीरू के रूप में हुई है। घटना के सीसीटीवी फुटेज को आईएएनएस ने एक्सेस किया है, जिसमें लोग एक-दूसरे पर पथराव करते दिख रहे हैं।

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी के अनुसार, उन्हें घटना के बारे में मंगलवार रात करीब 10.45 बजे फोन आया। इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम भेजी गई। अधिकारी ने कहा है, झगड़े का कोई सांप्रदायिक कोण नहीं था क्योंकि दोनों समूह एक ही समुदाय के हैं। हालांकि, उनके दावे के विपरीत पुलिस ने विशाल और वीरू को हिरासत में लिया है जो अलग-अलग समुदायों से हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story