आईआईएम के हॉस्टल में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका

Students body found hanging in Ranchi IIM hostel, fear of murder
आईआईएम के हॉस्टल में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका
रांची आईआईएम के हॉस्टल में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका

डिजिटल डेस्क, रांची। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) रांची के हॉस्टल में एक छात्र का फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है। छात्र के दोनों हाथ पीछे तरफ रस्सी से बंधे हुए थे। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। छात्र की पहचान शिवम पांडे के रूप में हुई है। वह वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है।

आईआईएम का हॉस्टल रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में स्थित है। शिवम पांडे का कमरा हॉस्टल के पांचवें तल्ले पर है। छात्र के फंदे से लटके होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

पुलिस फिलहाल इस केस में कुछ भी कहने से बच रही है। मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का, इन दोनों बिंदुओं पर जांच चल रही है। मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पड़ोस के कमरों में रहने वाले छात्रों से पूछताछ की जा रही है। छात्र के मोबाइल और नोटबुक्स की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी। छात्र के निधन की खबर से आईआईएम रांची के छात्र-छात्राओं में शोक की लहर है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jan 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story