ताइक्वांडो कोच नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण में गिरफ्तार

Taekwondo coach arrested for sexually abusing minor girls in Tamil Nadu
ताइक्वांडो कोच नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण में गिरफ्तार
तमिलनाडु ताइक्वांडो कोच नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के पेरम्बलुर में एक स्कूल के छात्रावास में अस्थायी आधार पर कार्यरत एक ताइक्वांडो कोच को नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पेरंबल्लूर ऑल वूमेन पुलिस ने सोमवार को पॉक्सो एक्ट की धारा 7 और 8 के तहत 33 वर्षीय धर्मराजन को गिरफ्तार किया और एक अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पेरंबल्लूर जिला बाल कल्याण समिति की शिकायत के बाद कोच को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि बच्चों ने पेरंबल्लूर जिला खेल अधिकारी, 48 वर्षीय पेरंबल्लूर सुरेश से शिकायत की थी कि कोच उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था और यौन गतिविधियों में लिप्त था। हालांकि, अधिकारी कार्रवाई करने में विफल रहे और पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया है।

शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने और मामले को पुलिस के ध्यान में नहीं लाने के लिए खेल अधिकारी पर पॉक्सो अधिनियम की धारा 21 (1) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Dec 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story