बिहार में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Youth beaten to death for theft of tractor battery in Bihar
बिहार में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
मौत बिहार में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, नवादा। बिहार के नवादा जिले के पकरीबरांव थाना क्षेत्र में कथित रूप से ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात पकरीबरांव थाना क्षेत्र के गंगटी गांव में ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते हुए ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।

जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस गांव में पहुंची और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर घायल अवस्था में उसे इलाज के स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई। इलाज के क्रम में देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सुदनपुर गांव के रहने वाले अंजन इमरान के रूप में हुई है।

इधर, सुदनपुर में जब इस घटना की खबर मिली तो मृतक के परिजन भी पकीबरांव थाना पहुंचे। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इमरान ग्रिल का काम करता है। बुधवार की शाम गंगटी गांव में एक व्यक्ति से बकाया पैसा मांगने गया था, जहां इसकी जमकर पिटाई कर दी गई जिससे इसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इधर, पकरीबरांव के पुलिस उपाधीक्षक मुकेश कुमार साह ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

आईएएनएस

Created On :   30 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story