राजस्थान में अतीक अहमद जैसा हत्याकांड, कोर्ट जा रहे गैंगस्टर कुलदीप जघीना पर अनजान लोगों ने बरसाई गोलियां, पुलिस की आंख में मिर्च झोंक कर भागे

राजस्थान में अतीक अहमद जैसा हत्याकांड, कोर्ट जा रहे गैंगस्टर कुलदीप जघीना पर अनजान लोगों ने बरसाई गोलियां, पुलिस की आंख में मिर्च झोंक कर भागे
बदमाशों की हुई पहचान

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में यूपी के गैंगस्टर अतीक अहमद जैसा हत्याकांड दोहराया गया है। यहां के भरतपुर में बीजेपी नेता कृपाल जघीना हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना अमोली टोल प्लाजा के पास की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम कुलदीप और उसके साथी विजयपाल को राजस्थान रोडवेज की बस में जयपुर सेंट्रल जेल से भरतपुर कोर्ट पेशी के लिए लेकर जा रही थी। इस बीच अमोली टोल प्लाजा के पास जब रुकी तो वहां मौजूद कुछ हथियारों से लैस बदमाश बस में चढ़ गए। उन्होंने पहले पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्ची डाली फिर इसके बाद कुलदीप पर करीब 15 राउंड फायरिंग की। इस हमले में कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी विजयपाल इस हमले में बच निकला। हमले को अंजाम देने के बाद बादमाश मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बस के अंदर सवार कुछ यात्री भी इस हमले में घायल हुए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कुलदीप उद्योग नगर थाना इलाके के गांव जघीना का रहने वाला एक कुख्यात अपराधी था। जिसने 4 सितम्बर 2022 को अपने ही गांव के कृपाल जघीना की जमीनी विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात को कुलदीप ने अपनी साथियों के साथ उस समय अंजाम दिया था जब कृपाल सिंह अपनी कार में सवार होकर सर्किट हाउस से अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी मामले में आज पुलिस की टीम कुलदीप और उसके साथी विजयपाल को भरतपुर कोर्ट में पेशी पर लेकर जी रही थी।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि, '' मुल्जिम कुलदीप और विजयपाल को जयपुर जेल से पुलिस की टीम राजस्थान रोडवेज की बस से पेशी पर भरतपुर कोर्ट ले जा रहे थे। इस दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने कुलदीप के मुंह पर फायरिंग कर दी जिसमें उसकी की मौत हो गई है। टोल के सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। बदमाशों की गाड़ी बरामद कर ली है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।"

Created On :   12 July 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story