दुष्कर्म: बिजनौर में दलित युवती का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने के आरोप में दो गिरफ्तार

बिजनौर में दलित युवती का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने के आरोप में दो गिरफ्तार
पुलिस ने दो युवकों को दलित युवती का बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की हल्दौर पुलिस ने दो युवकों को एक 20 वर्षीय दलित युवती का बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी लड़की को एक साल पहले दो युवकों ने मिलकर पकड़ लिया और गन्ने के खेत में ले गए, जहां लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

घटना का पता तब चला, जब आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद आपबीती मां से सुनाई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करायी थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमें हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद नाम के युवकों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

मामले में शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने कहा कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना एक साल पहले दिसंबर 2022 की है। मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुई है। जिसे पुलिस ने तत्काल संज्ञान में लिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं, एससी-एसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।आरोपित हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story