लूट: फूल व्यापारी से पुलिस वर्दी में दो लोगों ने 50 हजार लूटे, जेल भेजने का दिखाया डर

फूल व्यापारी से पुलिस वर्दी में दो लोगों ने 50 हजार लूटे, जेल भेजने का दिखाया डर
फूल व्यापारी से दो पुलिस की वर्दी पहने हुए बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिए

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाका क्षेत्र में सोमवार को एक फूल व्यापारी से दो पुलिस की वर्दी पहने हुए बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिए। जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र कुमार फूल का व्यापार करते हैं। वह सोमवार की सुबह करीब 6:30 बजे फूलों की बुकिंग करने के लिए गाज़ीपुर मंडी जा रहे थे। उन्हें रास्ते में दो बाइक सवार पुलिस वर्दी पहने हुए बदमाशों ने ओवरटेक करके रोका।

इसके बाद एक व्यक्ति जबरन उनकी गाड़ी में बैठ गया। उसने बताया कि पीछे आते वक्त उनकी गाड़ी से एक स्कूटर सवार पति-पत्नी को चोट लग गई है। दोनों बदमाशों ने गाड़ी रोककर सुरेंद्र कुमार को डराया-धमकाया और कहा कि अगर उसके इलाज के पैसे नहीं दिए तो जेल जाना पड़ सकता है।

सुरेंद्र कुमार से उन्होंने 1 लाख की मांग की। सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके पास सिर्फ 50,000 हैं। जिसको लेकर वह फूलों की बुकिंग करने जा रहे थे। बदमाशों ने उनसे 50,000 ले लिए और गाड़ी से उतर गए। इसके बाद व्यापारी मंडी पहुंचे और उन्होंने किसी तरीके से अपने फूलों की बुकिंग की। घर आने के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story