घटना: हनी ट्रैपिंग के शक में कर्नाटक में महिला को जूतों की माला पहनाकर घुमाया

हनी ट्रैपिंग के शक में कर्नाटक में महिला को जूतों की माला पहनाकर घुमाया
महिला को कथित तौर पर जूतों की माला पहनाकर घुमाया

डिजिटल डेस्क, बेलगावी। कर्नाटक के बेलगावी जिले के एक गांव में स्थानीय लोगों ने हनी ट्रैपिंग के संदेह में एक महिला को कथित तौर पर जूतों की माला पहनाकर घुमाया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह घटना शुक्रवार को गोकक शहर के पास घटप्रभा मृत्युंजय इलाके में हुई। हनी ट्रैपिंग के आरोप के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। स्थानीय लोगों के खिलाफ महिला से मारपीट और परेड कराने की शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

स्थानीय लोगों ने श्रीदेवी पर हनी ट्रैपिंग को अंजाम देने का आरोप लगाया था और इस पर उनसे पूछताछ की गई थी। जब बहस छिड़ गई, तो उसे उसके घर से बाहर खींच लिया और स्थानीय लोगों के समूह ने उसके साथ मारपीट की। बाद में महिला को चप्पलों की माला पहनाई गई और घटप्रभा मृत्युंजय सर्कल के पास घुमाया गया। बाद में उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। लोगों ने पुलिस से महिला के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि श्रीदेवी ने युवाओं को हनी ट्रैप में फंसाया और पैसे ऐंठे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Oct 2023 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story