शिक्षक ने चौथी क्लास के छात्र को पीटा, अस्पताल में मौत

Karnataka: Class IV student beaten up by teacher, dies in hospital
शिक्षक ने चौथी क्लास के छात्र को पीटा, अस्पताल में मौत
कर्नाटक शिक्षक ने चौथी क्लास के छात्र को पीटा, अस्पताल में मौत
हाईलाइट
  • नरगंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है

डिजिटल डेस्क, गडग (कर्नाटक)। कर्नाटक के गडग जिले के हदली गांव में सरकारी मॉडल प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले चौथी कक्षा के छात्रों ने मंगलवार को एक शिक्षक द्वारा अपने सहपाठी की पीट-पीटकर हत्या करने की भयानक घटना को खुलासा किया।

चौंकाने वाली घटना शनिवार (17 दिसंबर) को हुई। मारपीट में घायल हुए नौ वर्षीय लड़के भरत बराकेरी ने सोमवार को दम तोड़ दिया। उसी स्कूल में शिक्षिका उनकी मां पर भी हमला किया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। आरोपी शिक्षक मुत्तप्पा यलप्पा हडगली फरार है और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की है।

सहपाठियों ने इस ²श्य का वर्णन करते हुए कहा, मुट्टू सर (आरोपी शिक्षक) क्लास के अंदर आए थे। उन्होंने भरत को अपने साथ क्लास से बाहर आने के लिए कहा। मुट्टू सर ने हमें बताया कि भारत अच्छी कॉमेडी करता है, और वह उसे कमरे से बाहर ले गया। एक छात्र ने कहा, भरत के क्लास से बाहर निकलने के बाद, मुट्टू सर ने बाहर से क्लास का दरवाजा बंद कर दिया। हम भरत और टीचर की चीखें सुन सकते थे।

कुछ देर बाद, दरवाजा खोला गया और हम सभी यह देखने के लिए बाहर निकले कि क्या हुआ था। हमें हर जगह खून ही खून दिखाई दिया। गीता टीचर खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़ी थी। बाद में, हमें घर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया है कि लड़के पर फावड़े से हमला करने के बाद आरोपी शिक्षक ने उसे पहली मंजिल से फेंक दिया।

आरोपी ने लड़के की मां गीता बराकेरी से भी पूछताछ करने पर उसके साथ मारपीट की। जब आरोपी ने भरत पर हमला करना शुरू किया, तो लड़का अपनी मां गीता के पास दौड़ा, जो स्कूल में टीचर भी हैं। लड़के को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

नरगंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच के इस स्तर पर उन्हें संदेह है कि आरोपी शिक्षक और लड़के की मां के बीच अवैध संबंध थे। आरोपी और गीता हाल ही में स्कूल के दौरे के दौरान छात्रों के सामने लड़े थे। तभी से गीता उससे दूरी बनाए हुए थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे नाराज आरोपी शिक्षक ने इस घटना को अंजाम दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story