फिल्म कलेक्शन: 'एनिमल' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल तो, 'सैम बहादुर' ने भी दिखाया अपना दम, जाने पहले दिन का कलेक्शन

एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल तो, सैम बहादुर ने भी दिखाया अपना दम, जाने पहले दिन का कलेक्शन
  • फिल्म एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल
  • पहले दिन की 100 करोड़ की शानदार ओपनिंग
  • 'सैम बहादुर' ने भी दिखाया अपना दम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' बीते दिन 1 दिसंबर को सिनेमघरों में रिलीज हुई। फैंस इन दोनों फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गईं हैं तो दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन किया है। रणबीर की फिल्म का क्रेज तो सातवें आसमान पर है बावजूद इसके विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' ने भी रिलीज के पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया है। तो चलिए जानते हैं रिलीज के पहले दिन दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया है।

‘सैम बहादुर’ फर्स्ट डे कलेक्शन

मेघना गुलजार ने डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का क्लैश रणबीर कपूर की एनिमल से हुआ है। बावजूद इसके ‘सैम बहादुर’ भी दर्शकों का दिल छूने में कामयाब रही है। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के अपने किरदार से काफी इंप्रेस किया है और सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है। वहीं कमाई की बात करें तो ‘सैम बहादुर’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के पहले दिन 5.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

'एनिमल' फर्स्ट डे कलेक्शन

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एनिमल' धांसू ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म का बज सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इसी के चलते फिल्म की पहले दिन के लिए जमकर एडवांस बुकिंग भी हुई थी। 'एनिमल' ने ओपनिंग डे के लिए 33.97 करोड़ की एडवांस बुकिंग का थी। वहीं फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'एनिमल' ने रिलीज के पहले दिन 61 करोड़ की कमाई की है। इनमें हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ की कमाई की है जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है। वहीं तमिल में फिल्म ने 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.09 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड 'एनिमल' की ओपनिंग कमाई 100 करोड़ रुपये हो गई है।

Created On :   2 Dec 2023 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story