फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर लगातार घट रही ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर की कमाई, एक हफ्ते में सिर्फ इतना कमा पाई फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर लगातार घट रही ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर की कमाई, एक हफ्ते में सिर्फ इतना कमा पाई फिल्म
  • बॉक्स ऑफिस पर लगातार घट रही ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर की कमाई
  • एक हफ्ते में सिर्फ इतना कमा पाई फिल्म

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज किया गया था। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही पसंद किया है। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की कमाई रोजाना घटती जा रही है। एक हफ्ते में फिल्म 150 करोड़ के क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई है।

सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

करीब दो सौ करोड़ रुपये की लागत से बनी वॉयकॉम 18 स्टूडियोज की फिल्म ‘फाइटर’ पहले दिन सिर्फ 22 करोड़ की कमाई की थी। फाइटर का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। खबरों के मुताबिक फिल्म ने करीब 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29, पांचवें दिन 8 करोड़ और छठे दि 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसके बाद अब टोटल कलेक्शन 140.35 करोड़ हो चुका है। फिल्म इस वीकेंड पर 150 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी।

100 करोड़ क्लब में पहुंची ऋतिक रोशन की ये फिल्में

बता दें कि 'फाइटर' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ऋतिक रोशन की 7वीं फिल्म है। इससे पहले 'वॉर' (318.01 करोड़), 'सुपर 30' (146.94 करोड़), 'काबिल' (103.84 करोड़), 'बैंग-बैंग' (181.03 करोड़), 'क्रिश' 3 (244.92 करोड़) और 'अग्निपथ' (115.00 करोड़) से इस लिस्ट में शामिल हैं।

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में हैं।

Created On :   1 Feb 2024 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story