'नानी 30' से मृणाल ठाकुर का फर्स्ट लुक रिवील, पारंपरिक साड़ी में बेहद खूबसूरत आईं नजर

नानी 30 से मृणाल ठाकुर का फर्स्ट लुक रिवील, पारंपरिक साड़ी में बेहद खूबसूरत आईं नजर

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'नानी-30' का पहला लुक सोमवार को जारी किया गया, जिसमें वह पारंपरिक दक्षिण भारतीय साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। मृणाल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस पारंपरिक पर्पल कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस शांत समुद्र तट पर अपनी खिलखिलाती हंसी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। मृणाल के फर्स्ट लुक ने फैंस के दिलों में 'नानी-30' के लिए और उत्सुकता भर दी है।

एक्ट्रेस, जिन्हें वर्तमान में उनकी स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज 2' के लिए काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे है, ने पहले दुलकर सलमान के साथ थियेट्रिकल फिल्म 'सीता रामम' के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की थी। उनके पास विजय देवराकोंडा के साथ भी एक प्रोजेक्ट है। इस बीच मृणाल की तीसरी तेलुगु फिल्म, जो फिलहाल अनटाइटल है और जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू होगी, का हाल ही में मुहूर्त हुआ, जहां एक्ट्रेस को विजय देवराकोंडा के साथ देखा गया। फिल्म के टाइटल और स्टोरी के संबंध में अधिक जानकारी फिलहाल गोपनीय है और जल्द ही इसे सामने लाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन परसुराम पेटला द्वारा और इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा किया जा रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 July 2023 3:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story