आलिया ने इंस्टा पिक्स में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, करीना से मिली तारीफ

Alia flaunts baby bump in Insta pics, gets compliments from Kareena
आलिया ने इंस्टा पिक्स में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, करीना से मिली तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया ने इंस्टा पिक्स में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, करीना से मिली तारीफ
हाईलाइट
  • आलिया ने इंस्टा पिक्स में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया
  • करीना से मिली तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो अयान मुखर्जी की बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

आलिया अपनी दूसरी तिमाही में हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में वह एक गुलाबी रंग के टॉप के ऊपर एक काले रंग की हाफ जैकेट पहने दिख रही हैं जो उन्होंने उन्हें काले रंग की लेगिंग के साथ पहना है। पहली तस्वीर में कैमरे की तरफ देखते ही उन्होंने अपने दोनों हाथों से अपने बेबी बंप को पकड़ा हुआ है।

तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, प्रकाश . आ रहा है! (सिर्फ दो हफ्तों में) 9 सितंबर - ब्रह्मास्त्र (एस आई सी)।

तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, आलिया को बहुत सी तारीफें मिली। करीना कपूर की ननद सबा अली खान ने आलिया को स्टनिंग कहा। वहीं करीना ने भी आलिया की तारीफ की।

इस साल 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया ने 27 जून को घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी। एक सोनोग्राम सत्र से तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story