ऑडियो सीरीज किस्से और कहानी का कॉलेज का पहला दिन प्रस्तुत करता है युवा प्रेम की कहानी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन ऑडियो सीरीज किस्से और कहानी का कॉलेज का पहला दिन प्रस्तुत करता है युवा प्रेम की कहानी
हाईलाइट
  • ऑडियो सीरीज किस्से और कहानी का कॉलेज का पहला दिन प्रस्तुत करता है युवा प्रेम की कहानी

मुंबई। एक नई ऑडियो-सीरीज किस्से और कहानी श्रोताओं को उनके दैनिक जीवन से जुड़ी कहानियों से रूबरू कराएगी। हेनल मेहता द्वारा लिखित और क्रांति प्रकाश झा द्वारा सुनाई गई कॉलेज का पहला दिन टाइटल वाली किस्से और कहानी सीरीज की पहली शॉर्ट स्टोरी श्रोताओं को एक छोटी कॉलेज लव स्टोरी की यादों में ले जाती है, जो युवा प्रेम की भावनाओं को फिर से जीवंत करती है। ऑडियो सीरीज के बारे में बात करते हुए नैरेटर क्रांति प्रकाश झा ने कहा, किस्से और कहानी जैसी ऑडियो-सीरीज कुछ ऐसी है जिसे लोग अपनी सुविधानुसार सुन सकते हैं और छोटी कहानियों का आनंद ले सकते हैं।

दर्शकों का झुकाव धीरे-धीरे ऑडियो के रूप में कंटेंट का उपभोग करने की ओर हो रहा है, जितना कि वे विजुअली रूप से उपभोग करते हैं, विशेष रूप से यात्रा करते समय या अपने मी टाइम का आनंद लेते हुए, सबसे बेहतर विकल्प ईयरफोन लगाना है। किस्से और कहानी हर शुक्रवार नए एपिसोड पेश करेगा। लेखक ने कहा, मैं इस यात्रा को शुरू करने और कॉलेज का पहला दिन पर टी-सीरीज के साथ सहयोग करके खुश हूं, जिसने मेरे कॉलेज के दिनों की यादें वापस ला दीं।

टी-सीरीज की ऑडियो-सीरीज किसी और कहानी की कहानी कॉलेज का पहला दिन टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल और ऑडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story