अयान मुखर्जी ने बताया क्यों, उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करना अच्छा लगता है

Ayan Mukerji reveals why he enjoys working with Ranbir Kapoor
अयान मुखर्जी ने बताया क्यों, उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करना अच्छा लगता है
बॉलीवुड अयान मुखर्जी ने बताया क्यों, उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करना अच्छा लगता है
हाईलाइट
  • अयान मुखर्जी ने बताया क्यों
  • उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करना अच्छा लगता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अयान मुखर्जी की पहली फिल्म वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी और उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को जोड़ने वाली एक आम बात बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर हैं।

फिल्म निर्माता ने अपने अच्छे दोस्त को अद्भुत कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी और यह खुलासा किया कि अभिनेता उनकी सभी फिल्मों में एक महत्वपूर्ण हिस्सा क्यों है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, अयान ने कहा, ठीक है, रणबीर अद्भुत हैं .. वह वास्तव में एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी कला की वास्तव में प्रशंसा की जाती है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि जब हम वेक अप सिड पर मिले, हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए और काम के दौरान भी हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं।

वह मेरी ²ष्टि को पसंद करता है और मैं जिस तरह से सोचता हुं उसे पसंद करता है और उसे मुजमें बहुत विश्वास है। मैं युवा पात्रों के बारे में कहानियां लिख रहा हूं, जिस उम्र से मैं गुजर रहा हूं या मैं अपनी सोच के साथ जीवन में आगे बढ़ रहा हूं।

38 वर्षीय फिल्म निर्माता का कहना है कि रणबीर अब तक की सभी फिल्मों के लिए बहुत उपयुक्त हैं।

तो, सिंक प्रकार बहुत स्वाभाविक रूप से हुआ। इसकी कोई गणना नहीं है। यह जीवन में उन प्राकृतिक चीजों में से एक है जो रणबीर मेरे जीवन में आए और वह इन फिल्मों के लिए बहुत उपयुक्त हैं जो मैंने बनाई हैं।

अयान वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के लिए उत्साहित हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं।

बाकी कलाकारों के लिए एक बड़ी बात थी कि वे आलिया, फिर मिस्टर बच्चन और फिर नाग सर के साथ आए, मुझे इसके बारे में बहुत अच्छा लग रहा है। लेकिन मेरा कहना है कि समग्र फिल्म बनाने की ²ष्टि अंतत: उन कलाकारों से बड़ी है जो इसका हिस्सा हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि कुछ स्तर पर कलाकारों ने भी इसे महसूस किया है, इसलिए मैं फिल्म की समग्र भव्यता से कलाकारों के साथ काम करने को अलग नहीं कर सकता जो हम बना रहे थे। ब्रह्मास्त्र पर सबसे बड़ी बात फिल्म है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story