विक्की-कटरीना शादी : आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रोमांटिक रिश्ते पर कही यह खास बात

November 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, वहीं दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। दिसंबर में दोनों एक भव्य शादी की योजना बना रहे हैं, उनकी शादी की खबरों के बीच, आयुष्मान खुराना ने अप्रत्यक्ष रूप से विक्की और कैटरीना के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान से पूछा गया कि वह कटरीना कैफ को कैसे डेट पर ले जाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “सुनो, मैं कटरीना कैफ की तरह डांस नहीं कर सकता। लेकिन हां, विक्की कौशल एक पंजाबी है, इसलिए मुझे लगता है कि कुछ पंजाबी जरूर कनेक्ट करेगा।"

हर्षवर्धन कपूर ने भी की पुष्टि 
जूम चैनाल से बात करते हुए हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की थी कि विक्की और कटरीना रिलेशनशिप में हैं। अभिनेता ने कहा था, "विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है" और इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, "क्या मैने जो बोला उसकी वजह से मुसीबत में फंसने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इस रिश्ते को लेकर काफी ऑपेन हैं।"

आलीशान रिसॉर्ट में विंटर वेडिंग

विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक आलीशान रिसॉर्ट में विंटर वेडिंग करने का मन बनाया है। शादी के बाद, दोनों जुहू के एक आलीशान अपार्टमेंट को अपना नया घर बनाने वाले है। विक्की कौशल ने हाई राइज जुहू में यब बसेरा तलाशा है। बता दें, कि दोनों दिसंबर में किसी भी समय इस नए घर में जा सकते हैं। घर का एक महीने का किराया लगभग 8 लाख रूपए तक होगा।