चीन में दिखाया बाहुबली ने बल, मिली शानदार ओपनिंग

चीन में दिखाया बाहुबली ने बल, मिली शानदार ओपनिंग

 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत समेत दुनियाभर में कमाई के रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म "बाहुबली: द कॉन्क्लूजन" ने चीन में भी शानदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले ही दिन 19 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम बटोर  ली है। इसी के साथ "बाहुबली 2" चीनी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली टॉप-3 भारतीय फिल्मों में शामिल हो गई है। इससे पहले आमिर खान की "सीक्रेट सुपरस्टार" और इरफान खान की "हिंदी मीडियम" को भी चीन में धमाकेदार ओपनिंग मिली थी।

                  

 

जापान में भी चला था बाहुबली का जादू

इससे पहले निर्देशक एस एस राजामौली की इस फिल्म को जापान में भी बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म को लेकर जापान में गजब का उत्साह देखा गया था और पहले हफ्ते तक तो सिनेमाघर हाउस फुल रहे थे। प्रभास और राणा डग्गुबाती स्टारर इस फिल्म ने जापान में 30 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कारोबार किया था। इसके अलावा नॉर्थ अमेरिका, यूके, यूएई और दक्षिण एशिया में भी फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस किया था।

                  

  

भारत की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल

"बाहुबली: द कॉन्क्लूजन" ने करीब 1700 करोड़ रुपये की कमाई की थी। भारत के अलावा विदेशों में भी इसे पसंद किया गया। खासतौर पर फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स भारतीय सिनेमा में मील का पत्थर साबित हुए। दो भागों में बनी इस फिल्म को तेलुगु और तमिल भाषा में बनाया गया था जबकि हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में इसे डब किया गया था।     

Created On :   5 May 2018 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story