Coronavirus: यह महामारी फिल्म इंडस्ट्री को प्रभावित करने वाली है- पूर्बी जोशी

Coronavirus epidemic will definitely affect film industry: Purbi Joshi
Coronavirus: यह महामारी फिल्म इंडस्ट्री को प्रभावित करने वाली है- पूर्बी जोशी
Coronavirus: यह महामारी फिल्म इंडस्ट्री को प्रभावित करने वाली है- पूर्बी जोशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के चलते वर्तमान समय में कम व मध्यम बजट की कई फिल्में रिलीज के लिए डिजिटल का रूख कर रही है। ऐसे में क्वारंटाइन स्पेशल एडिशन मेट्रो पार्क में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूर्बी जोशी इस बात से सहमत हैं कि आने वाले समय में फिल्म इंडस्ट्री प्रभावित होगी, लेकिन वह इसे लेकर एक सकारात्मक दृष्टिकोण अपना रही हैं।

लॉस एंजेलिस से पूर्बी ने आईएएनएस को बताया, निकट भविष्य में कई सारे बदलाव आने वाले हैं, जहां अधिक सावधानियां बरती जाएंगी। लोग बेहद सावधान रहने वाले हैं और मेरे ख्याल से बहुत सारे पेशों में इस बात को महसूस किया जाएगा कि वे तकनीक की मदद से अपना काम आगे बढ़ सकते हैं, तो उन्हें इंसानों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों को याद कर रहीं पवित्रा पुनिया

उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि इन सारी चीजों का प्रभाव इस इंडस्ट्री पर भी पड़ेगा, जहां आभासी बैठकें ज्यादा हो सकती है, जहां आपको एक बंद कमरे में रहकर काम करने की आवश्यकता नहीं भी पड़ सकती है। जूम कॉन्फ्रेंस का चलन और बढ़ सकता है। मैं फिल्मों के साथ भी कुछ ऐसा ही सोचती हूं, जहां बड़े-बड़े सेट बनाए जाते हैं, बड़ी संख्या में लोग आते-जाते रहते हैं, यह सब भी शायद खत्म हो जाएं।

पूर्बी के मुताबिक, एक निश्चित संख्या में लोग अंदर आ-जा सकते हैं और इससे पहले उनकी जांच की जाएगी। मुझे लगता है कि चीजें ऐसी होंगी और फिलहाल कुछ ऐसा ही पूरी दुनिया में हो रहा है। इंडस्ट्री इससे निश्चित तौर पर प्रभावित होगी, लेकिन उम्मीद करती हूं कि यह बदलाव सकारात्मक हो।

डिज्नी खलनायक का किरदार निभाना चाहती हैं नाओमी स्कॉट

इरोस नाउ पर प्रसारित इस सीरीज में पांच एपिसोड्स है, जिनका व्यवधान तीन से पांच मिनट तक का है। इसकी कहानी अमेरिका के न्यू जर्सी में बसे एक गुजराती परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें रणवीर शौरी, वेगा तमोटिया और पितोबश त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं।

Created On :   28 May 2020 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story