comScore

Lockdown: बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों को याद कर रहीं पवित्रा पुनिया

Lockdown: बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों को याद कर रहीं पवित्रा पुनिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोनावायरस से निपटने और बचाव के लिए लॉकडाउन लागू है और इन दिनों लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। ऐसे में अधिकांश क्षेत्रों में कार्य बंद है। इनमें टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग सहित अन्य कार्य भी बंद हैं। ऐसे में कई कलाकार अपने कार्यों को याद कर अपने अनुभव को साझा कर रहे हैं। फिलहाल अभिनेत्री पवित्रा पुनिया बालवीर रिटर्न्‍स के अपने सह-कलाकारों आदित्य रणविजय, श्रीधर वत्सर और अतुल वर्मा आदि के साथ बिताए समय को याद कर रही हैं।

जब विद्या मालवड़े और पाओली डैम ने सेट पर योग की चर्चा की

लॉकडाउन से पहले शो के सेट पर उनके साथ बिताए गए समय को याद करते हुए पवित्रा ने कहा, बालवीर रिटर्न्‍स की पूरी यूनिट में से, हम अकेले हैं, जो दिन भर हंसते रहते हैं। हम कभी भी अपने कमरों में अलग नहीं बैठते हैं और हमेशा एक कमरे में एक साथ होते हैं। हम एक साथ खाते हैं, सोते हैं और एक साथ शूटिंग करते हैं। इसलिए, मैं इन दिनों उन सभी को बहुत याद कर रही हूं क्योंकि हम अभी शूटिंग नहीं कर रहे हैं।

पवित्रा ने सेट पर खाना से जुड़ी कई बातें भी साझा कीं। उन्होंने बताया, मैं विशेष रूप से खाने की उन चीजों को याद कर रही हूं, जो वे अपने घरों से मेरे लिए लाते थे। आदित्य घर का बना स्पेशल शेजवान सॉस लाता था। श्रीधर जी की पत्नी मूंग की दाल की भाजी बनाती हैं। एक सूखी और बहुत पोषक सब्जी होती है और मैं उसे दूर लेकर पूरी अकेले ही खा लेती थी। 

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में रहने के दौरान लेखन की प्रेरणा : अनिरुद्ध दवे

जबकि अतुल खुद ही खाना बनाता है, इसलिए उसे भी कुछ खाने की स्वादिष्ट चीजें मिल जाती हैं। हम सभी एक साथ अपने दोपहर के भोजन के समय का आनंद लेते थे। पवित्रा ने यह भी खुलासा किया कि काल लोक (शो की जादुई दुनिया) में हर कोई उसे मम्मी कहता है।

कमेंट करें
me27i