दैनिक भास्कर हिंदी: Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जुहू इलाके में शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची, कुंद्रा भी साथ में

July 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को जुहू इलाके में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के आवास पर पहुंची। अधिकारी कुंद्रा को भी साथ लेकर आए हैं जिन्हें अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी। गिरफ्तारी के बाद कुंद्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। 

शुक्रवार की तीन दिनों की रिमांड खत्म होने के बाद आरोपियों को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए आरोपियों की हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कुंद्रा और उसके साथी रायन थोर्प को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने पहले अदालत को बताया था कि 45 वर्षीय व्यवसायी अश्लील सामग्री बनाने और बेचने की अवैध गतिविधि से आर्थिक रूप से लाभान्वित हो रहा था। पुलिस ने कहा था कि उन्होंने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त किया है। फोन में मौजूद कंटेंट की जांच की जानी चाहिए और उसकी बिजनेस डीलिंग और ट्रांजैक्शन को भी देखा जाना चाहिए।

कुंद्रा की दूसरी कंपनी जेएल स्ट्रीम भी अब जांच के घेरे में है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने पांच महीने पहले इस वेबसाइट के लिए एक प्रमोशनल वीडियो भी किया था। इस वेबसाइट में भी वयस्क सामग्री है और यह अभी भी भारत में सक्रिय है। शिल्पा शेट्टी भी कुंद्रा संग विआन कंपनी की डायरेक्टर है। सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से उन आरोपों के संबंध में पूछताछ कर सकती है, जिसमें उनके पति ने अश्लील सामग्री का निर्माण और वितरण किया था।

हाल ही में, क्राइम ब्रांच ने अंधेरी वेस्ट में इस कंपनी के कार्यालय पर छापा मारा था और दावा किया था कि उसने अश्लील फिल्मों का "भारी डेटा" बरामद किया है। पुलिस हॉटशॉट्स ऐप की ओनर यूके बेस्ड कंपनी केनरिन की जांच कर रही है। इसी ऐप पर पोर्न कंटेंट पब्लिश किया गया था। 

इस बीच, अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने उनसे हॉटशॉट्स ऐप के लिए संपर्क किया था। पांडे ने कहा कि जब उन्होंने कुंद्रा के ऑफर को ठुकरा दिया तो कुंद्रा ने उनका नंबर लीक कर दिया। 

खबरें और भी हैं...