हुमा कुरैशी मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में हेलन के रूप में आएंगी नजर

Huma Qureshi will be seen as Helen in Monica, O My Darling
हुमा कुरैशी मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में हेलन के रूप में आएंगी नजर
मनोरंजन हुमा कुरैशी मोनिका, ओ माय डालिर्ंग में हेलन के रूप में आएंगी नजर
हाईलाइट
  • हुमा कुरैशी मोनिका
  • ओ माय डालिर्ंग में हेलन के रूप में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हुमा ने एक मजबूत नेता वाली राजनेता रानी भारती के अपने किरदार से आपको प्रभावित किया, लेकिन तब तक इंतजार करें, जब तक कि आप हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म मोनिका, ओ माय डालिर्ंग का नवीनतम टीजर नहीं देख लें, क्योंकि वह एक बार फिर इसे अपने नाम कर चुकी हैं।

टीजर की शुरूआत हुमा के साथ होती है, जिसमें वह सैक्सोफोन की धुन पर नाचती हुई लाल रंग की पोशाक में खूबसूरत दिख रही हैं। वह फिर धीरे-धीरे कैबरे करने लगती है, वह बीते जमाने की अभिनेत्री हेलेन की याद दिलाती है। वासन बाला द्वारा फिल्म का एक मिनट से अधिक, केवल राजकुमार राव और सिकंदर खेर की झलक के साथ एक जिंदगी नामक रेट्रो डांस नंबर पर केंद्रित है।

मोनिका, ओ माई डालिर्ंग की टीम ने कहा, एक जिंदगी एक फुट-थंपिंग रेट्रो नंबर है, जो हर किसी को थिरकने के लिए तैयार कर देगा। हम इस कैबरे नंबर के साथ प्रशंसकों को फिल्म में एक झलक दिखाना चाहते थे। क्या आने वाला है। फिल्म, एक नव-नोयर जो सही योजना के बारे में फिल्मों के लिए एक आदर्श है। फिल्म में राधिका आप्टे, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story