करीना ने सैफ और ऋतिक को बताया सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और विक्रम वेधा की तारीफ की

Kareena calls Saif and Hrithik the best actors and praises Vikram Vedha
करीना ने सैफ और ऋतिक को बताया सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और विक्रम वेधा की तारीफ की
बॉलीवुड करीना ने सैफ और ऋतिक को बताया सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और विक्रम वेधा की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और अभिनेता ऋतिक रोशन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टैग कर उनकी जमकर तारीफ की है। साथ ही अभिनेत्री ने आने वाली फिल्म विक्रम वेधा को भी ब्लॉकबस्टर बताया।

करीना कपूर खान ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ यादें, कभी खुशी कभी गम और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में काम किया है।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्रम वेधा फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ कहानी, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, क्या फिल्म है.. एक ब्लॉकबस्टर।

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है।

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, इसमें सख्त पुलिस वाला विक्रम एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की तलाश में उसका निकलता है।

विक्रम वेधा गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक बाईएनओटी स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story